viniy-jain

देश के सबसे बडे मीडिया ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर ने की आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की गिरफ्तारी की मांग! चौंकिए मत। आप बिल्कुल सही देख रहे हैं। भारत के सबसे बडे मीडिया ग्रुप बेनेट, कालेमन & को. लिमिटेड ( द टाइम्स ऑफ़ इंडिया अखबार की पैरेंट कंपनी) के मैनेजिंग डायरेक्टर विनीत जैन ने आज ट्वीट किया है-

“Head of ABVP/rss should be arrested for aiding and abetting a call for murder.Its not different from supari killing.”

अर्थात्

“ए.बी.वी.पी./ आरएसएस के प्रमुख को हत्या के लिए उकसाने हेतु गिरफ़्तार कर लेना चाहिए| यह कत्तई सुपारी किलिंग से अलग नहीं है|”
विनीत जैन ने जेएनएसयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार की हत्या के लिए इनाम घोषित किए जाने पर ये ट्वीट किया है। जब देश के सबसे बडे मीडिया ग्रुप का कर्ता-धर्ता सरकार में बैठे लोगों के खिलाफ खुलकर इस तरह की राय जाहिर कर रहा है, तो इसके मायने समझ रहे हैं न आप? टाइम्स नाउ चैनल को टीआरपी की दुकान बना देने वाले अर्नब गोस्वामी को अब वक्त रहते चेत जाना चाहिए। विनीत जैन उनके मालिक हैं। जी हां, अर्णब टाइम्स ग्रुप में काम करने वाले कर्मचारी हैं! विनीत जैन टाइम्स ग्रुप के मालिक हैं। उन्होंने सरेआम ट्वीट किया है। दफ्तर में नहीं बोला। इसका खेल समझने की कोशिश कर रहे हैं। इस ट्वीट से आम लोगों में तो यही धारणा बनेगी कि विनीत जैन ने सरकार के खिलाफ स्टैंड लिया है। पता नहीं हकीकत क्या है! पर रहस्य तब गहरा जाता है जब कुछ देर बाद ही विनीत जैन (एम.डी., द टाइम्स ऑफ़ इंडिया ग्रुप) ने ये ट्वीट हटा लिया है। अब सवाल है, किसके दबाव में?
(पत्रकार प्रियभांशु रंजन के फेसबुक से)

विनीत जैन टाइम्स ग्रुप के मालिक हैं। उन्होंने सरेआम ट्वीट किया है। दफ्तर में नहीं बोला। इसका खेल समझने की कोशिश कर रहे हैं। इस ट्वीट से आम लोगों में तो यही धारणा बनेगी कि विनीत जैन ने सरकार के खिलाफ स्टैंड लिया है। पता नहीं हकीकत क्या है! पर रहस्य तब गहरा जाता है जब कुछ देर बाद ही विनीत जैन ने ये ट्वीट हटा लिया है। अब सवाल है, किसके दबाव में?

Advertisements