मधुबनी। जिले के लौकही प्रखंड के अंधरामठ थाना क्षेत्र के महादेवमठ गांव निवासी कुमार रवींद्र झा की बारह वर्षीया पुत्री नैन्सी झा का शव शनिवार की रात महादेवमठ गांव स्थित तिलयुगा नदी से बरामद किया गया। शव मिलते ही महादेवमठ गांव के लोग निर्मली-कुनौली पथ को महादेवमठ के पास जाम कर डीएम व एसपी को स्वयं आ वार्ता करने की मांग के साथ हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करने लगे। ग्रामीण शव के साथ सड़क जाम कर रहे थे। बाद में एसडीओ व डीएसपी के साथ वार्ता के बाद जाम हटा दिया गया।

मालूम हो कि नैन्सी का अपहरण गत 25 मई को कर लिया गया था। इस घटना पर नैंसी के पिता कुमार रवींद्र झा द्वारा 25 मई को ही अंधरामठ थाना में अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। नैन्सी के शव का पोस्टमार्टम के लिए शनिवार देर रात ही जिला मुख्यालय सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना को लेकर चौकसी के ख्याल से महादेवमठ सहित आसपास के क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

लोगों ने बताया कि लाश देखकर साफ़ पता चल रहा था कि दरिंदो ने पहले कुकर्म किया, फिर गला काटा, फिर लाश को जला कर नदी में फेंक दिया।

इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। हालांकि अंधरामठ थाना पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि घटना का उछ्वेदन करने का पुलिस सार्थक प्रयास कर रही है। शीघ्र ही हत्यारे को पुलिस गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

Advertisements