beef party means in hindi

बैतूल (म.प्र): केरल में गौ हत्या और बीफ़ पार्टी के जवाब में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच द्वारा गाय के पौष्टिक दूध का वितरण कोठी बाजार जामा मस्जिद के पास किया गया। केरल में की गई गाय की हत्या और बीफ़ पार्टी के विरोध में मिल्क पार्टी का आयोजन हुआ|

जिसमें मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय सह संयोजक तथा म.प्र. सरकार में राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त एस. के.मुद्दीन ने जामा मस्जिद कोठी बाजार के पास रोजा अफ्तार के बाद गाय के शुद्ध दूध का वितरण करते हुए कहा कि गाय का दूध मुफ़ीद  (फायदेमंद) है। गाय का घी पौष्टिक है और गाय का मख्खन बलवर्धक है जबकि गाय का गोश्त बीमार करने वाला है। श्री मुद्दीन ने कहा कि गाय हमारे करोड़ों भाईयों की आस्था का केंद्र है। हमें भी उसका सम्मान करना चाहिए। हमारी पूजा-पद्धतियां एवं इबादत का तरीका अलग हो सकती है परंतु हमारी संस्कृति एक ही है।

इस अवसर पर मुस्लिम राष्ट्रीय मंच गौ रक्षा प्रकोष्ठ के प्रांत प्रभारी शारिक खान ने कहा कि हमारा देश आपसी सद्भाव और भाईचारे का देश है। गंगा जमुनी तहजीब का देश है। हमें एक दूसरे की आस्थाओं का ख्याल रखना होंगा।

एमआरएम के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य फारूक अहमद, अंजुमन कमेटी के अध्यक्ष वसीम पशु कुरैशी के साथ फरजात पटेल, साकिर अली, असलम काजी, जमाल भाई, जावेद खान सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisements