पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के गोद लिए गांव तमौली में बीती रात रिसेप्शन पार्टी के दौरान डीजे पर डांस करने को लेकर दो युवक आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ा कि एक युवक ने तमंचे से दूसरे युवक के सीने पर गोली चला दी। गोली लगते ही युवक राजन गिरकर तड़पने लगा। इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

गांव के लोग आनन-फानन में राजन को जिला अस्पताल ले गए जहां से उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घटना के संबंध में घायल युवक के भाई ने गांव के दो लोगों को नामजद और पांच अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

आजमगढ़ जिले के तमौली निवासी लल्लन सिंह के बेटे की शादी होने के बाद सोमवार को रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। इस दौरान लोगों के मनोरंजन के लिए डीजे बज रहा था। रात साढ़े दस बजे भोजन करने के बाद लोग डीजे पर मनपसंद गाना बजाकर नाच रहे थे।

इस दौरान तमौली निवासी राजन (30) भी पहुंच गया और वह भी नाचने लगा। नाच के दौरान ही उसके गांव के मुलायम, राधेश्याम से विवाद हो गया। दोनों के बीच बात इतनी आगे बढ़ गई कि तभी एक मनबढ़ तमंचा निकाला और राजन को गोली मार दिया।

घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। लोग जब तक कुछ समझ पाते कि आरोपी फरार हो गए। सीओ सिटी सच्चिदानंद ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

इनपुट : अमर उजाला

अगर आप भी लिखते है तो हमें ज़रूर भेजे, हमारा पता है:

साहित्य: editor_team@literatureinindia.com

समाचार: news@literatureinindia.com

जानकारी/सुझाव: adteam@literatureinindia.com

हमारे प्रयास में अपना सहयोग अवश्य दें, फेसबुक पर अथवा ट्विटर पर हमसे जुड़ें

Advertisements